cara mengecilkan perut yang buncit tanpa olahraga

cara mengecilkan perut yang buncit tanpa olahraga आप distended पेट के साथ सामना कर सकते हैं कि यह भी वृद्धि पेट distended और कुछ खाद्य पदार्थ पैदा कर सकता है कि कुछ खाद्य पदार्थों से बचने के लिए एक तरह से कैसे कर सकते हैं व्यायाम के बिना पेट हटना करने के लिए.

और साथ ही आदर्श पतला पेट प्राप्त करने में सक्षम हो, वजन कम समय, प्रयास और धैर्य की आवश्यकता होती है. पेट slimmer और slimmer देखो इतना है कि लेकिन आहार में एक छोटा सा परिवर्तन करके, तो आपको बड़ा परिवर्तन कर सकते हैं. इसे बाहर की कोशिश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते? नीचे में पूर्ण समीक्षा देख जाओ.

भोजन का सेवन करना चाहिए
स्वस्थ खाद्य पदार्थों की खपत
आहार तुम सब पर खाने को नहीं है इसका मतलब यह नहीं है, तुम सिर्फ छोटे भागों में 5-6 बार खाने के लिए है लेकिन. खाने और भूखे रहना नहीं करके इसे और अधिक वसा और तेजी से जमा करेंगे. अगर तुम सब खाने को नहीं है इसके अलावा, अगर, तो शरीर की चयापचय बाधित हो सकता है. शरीर की चयापचय में तेजी लाने के लिए, आप प्रोटीन, अच्छी वसा और जटिल कार्बोहाइड्रेट से समृद्ध एक स्वस्थ आहार का उपभोग करने की आवश्यकता है.

अपने प्रोटीन की मात्रा इस तरह मटर, सोयाबीन, बादाम, अखरोट, और अखरोट, भी इस तरह के दूध या कम वसा दही, चिकन, अंडे, और दुबला मांस के रूप में पशु प्रोटीन के स्रोत हैं, और भी स्वस्थ वसा है कि अमीर प्रोटीन स्रोत के रूप में फलियां शामिल कर सकते हैं के लिए मछली के रूप में इस तरह के.

स्वस्थ वसा के स्रोत के रूप में, आप जैतून का तेल, अलसी का तेल, सूरजमुखी तेल, और avocado से इसे प्राप्त कर सकते हैं.

कार्बोहाइड्रेट, जैसे अंगूर, स्ट्रॉबेरी, सेब, और हरी पालक जैसी सब्जियां, और दूसरों के रूप में भूरे रंग के चावल, साबुत अनाज, या फल के रूप में आहार की खपत का एक स्रोत के लिए.

स्वस्थ पेय चुनें
ऐसे दही पेय, फलों के रस, सब्जियों के रस और कम वसा वाले दूध के रूप में स्वस्थ पेय. इस तरह के शीतल पेय, सिरप, या शराब के रूप में काफी उच्च कैलोरी होती है कि कई पेय क्योंकि वहाँ पेट अधिक distended कर सकते हैं.

खनिज पानी पीने के लिए पर्याप्त है
शरीर में पानी के साथ ही पोषक तत्वों के बेहतर अवशोषण की सुविधा के रूप में पाचन तंत्र और चयापचय की सुविधा के लिए कार्य करता है. इसलिए यह शरीर के खनिज पानी प्रति दिन खनिज पानी के आठ गिलास का उपभोग करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है के लिए पर्याप्त है.

बचने के लिए खाद्य
कच्चा भोजन और बड़ा अंश
आपके पाचन तंत्र के एक बड़े हिस्से के साथ कच्चे खाद्य पदार्थों और खाद्य पदार्थों के अतिरिक्त मात्रा के साथ विस्तार कर सकते हैं. पकाया गाजर का एक आधा कप से प्राप्त पोषक तत्वों कच्ची गाजर का एक कप के बराबर है. इसलिए, पोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए पकाया गया है कि सब्जियों की खपत.

सोडियम में उच्च फूड्स
आमतौर पर सोडियम या नमक या एक मसाला अक्सर प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों में पाया. सोडियम पानी को आकर्षित कर सकते हैं कि गुण है. यह आपको अधिक तरल पदार्थ को बचाने के लिए कर सकते हैं, जैसा कि सामान्य मात्रा से अधिक सोडियम लेने से बचें सुस्ती की भावनाओं को जन्म दे सकता है, शरीर में अधिक सूजन और अतिरिक्त पानी वजन लग रहा है.

गम चबाने
यह लगातार जुगल भी एक distended पेट कर सकते हैं कि पता चला है. एक निगल लिया हवा के बहुत और गम चबाने का एक परिणाम के रूप में जठरांत्र संबंधी मार्ग में फंस इसका कारण यह है. फंस हवा के दबाव पैदा कर सकता है, और पेट की सूजन महान हो.

जंक फूड से बचें
फास्ट फूड, चॉकलेट और इस तरह के चिप्स और जैसे जैसे स्नैक्स सब पर कोई पोषण का महत्व है. यह आपके पेट अधिक फूला हुआ बना सकते हैं लेकिन क्योंकि इन खाद्य पदार्थों से बचें. शरीर के लिए अधिक पौष्टिक खाद्य पदार्थों का उपभोग करने के लिए स्विच करें.

तुरंत आहार के कुछ से बचने के लिए जीवन शैली में परिवर्तन कर तेजी से distended पेट के लिए नेतृत्व और ऊपर की सिफारिश की कुछ आहार के साथ यह जगह ले सकता है. गुड लक!

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply