cara mengecilkan betis berlemak

cara mengecilkan betis berlemak कुछ लोग , विशेष रूप से महिलाओं के लिए एक समस्या बहुत बड़ी है कि एक बछड़ा है . कारण एक बड़ी बछड़ा कारण उसके पैर को कम किया जा भावना pecaya महिला के स्वयं बनाता वाले एक फुटबॉल खिलाड़ी की तरह दिखता है .

असल में एक बड़ी बछड़ा होने के कई फायदे हैं . आउटडोर गतिविधियों कर जब यह अक्सर कवर किया जाता है , क्योंकि आम तौर पर बड़े बछड़ों अधिक सफेद दिखेगा . वजन का समर्थन करने के लिए भी मजबूत सफेद , बड़ा बछड़ों के अलावा. हालांकि, यह है कि फिट जीन्स डिजाइन करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए बहुत बड़ी आम तौर पर भारी और कठिन है क्योंकि .

क्योंकि बछड़ों बहुत अच्छी लग रही अतिरिक्त वसा जमा या बड़ा मांसपेशियों के कारण हो सकता है . इस पर काबू पाने के लिए, आप बछड़ा क्षेत्र में वसा को जलाने के क्रम में मेहनती अभ्यास होना चाहिए . व्यायाम के अलावा, आप बछड़ों बड़े हो जाना नहीं है कि इतनी बचना चाहिए कि कुछ चीजें हैं. यहाँ आप स्वाभाविक रूप से और सुरक्षित रूप से बछड़ों को हटना कर सकते हैं कि कुछ सुझाव दिए गए हैं .

एड़ी में अधिक शुल्क से बचने
एड़ी पर अनुचित बोझ देकर, ज़ाहिर है, एक महान बछड़ा में आप कर सकते हैं . हमेशा चलने के दौरान पैर की पूरी एकमात्र पर गुरुत्वाकर्षण के शरीर के केंद्र संतुलन होना चाहिए .

पिलेट्स और योग
को मजबूत बनाने और एक उच्च आसन प्रदान करने और इस प्रकार की मांसपेशियों फ्लेक्स और विस्तार करने के लिए व्यायाम खींच शामिल है कि पिलेट्स आंदोलन कर करके . तो पैर के आकार और स्तर पर और आदर्श हो बछड़े के आकार दिखेगा . योग की मांसपेशियों के लिए एक और अधिक आराम , सुधार रक्त परिसंचरण के प्रभाव देने के लिए और यह आसान एक छोटे बछड़े पाने के लिए बना , नियमितता में मदद करता है.

कार्डियोवास्कुलर व्यायाम को पुन: उत्पन्न
दौड़ना जैसे हल्के व्यायाम पर जोर दिया और धीरज तैराकी प्राथमिकता प्रभावी ढंग से टांग हटना कर सकते हैं . लेकिन रन तेजी से या स्प्रिंट और शक्ति और फुटवर्क की गति की आवश्यकता होती है कि दूसरे खेलों से बचें.

टखने आंदोलन सर्किल प्रदर्शन करना
एक कुर्सी पर सीधा बैठने के लिए चाल , तो टखने ( टखने) दक्षिणावर्त की बारी 6 बार के बाद एक पैर उठा. एक वामावर्त गति के साथ आंदोलन को दोहराएँ. बाएँ और दाएँ पैर के बीच बारी , एक ही आंदोलन करते हैं.

व्यायाम बछड़ा प्रेस कर रहा
बछड़ों अधिक ठोस देखो बनाने के लिए soleus प्रेस उपकरण का प्रयोग करें . बोर्ड पर ईमानदार बैठने के लिए चाल तो जांघ पैड के शीर्ष पर टैब जगह उपलब्ध हैं . लोड समायोजित करने के बाद, एड़ी उठाने के द्वारा बनाए रखने की बीयरिंग बढ़ा.

अण्डाकार ट्रेनर का उपयोग
यह उपकरण आपको चलने के लिए एक स्थानापन्न के रूप में विकल्प बना सकते हैं . ऐसे चलने के रूप में आंदोलन पैदा करने के लिए इस्तेमाल किया उपकरणों घुटने के ऊपर मांसपेशियों का एक सेट है , जो सबसे अधिक भाग quadriseps ट्रेन, के लिए अच्छा है . क्या आप चाहते हैं के अनुसार अपने बछड़ों छोटे का परिणाम है.

एक पूरी भी आप अगर वसा के ढेर न केवल बछड़ा पर अकेले ही करना चाहिए के रूप में अपना वजन कम करने के लिए. पेट के क्षेत्र में अभी भी वसा अगर वहाँ इसके अलावा , स्वाद नीचा कर सकते हैं कि हथियार, जांघों और शरीर के अन्य भागों के लिए बस अपने आप में विश्वास . गुड लक !

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply