cara mengecilkan perut bagian bawah secara alami

cara mengecilkan perut bagian bawah secara alami आप ईमानदारी से यह ध्यान केंद्रित करते हैं और विशेष रूप से पेट के निचले हिस्से बहुत आसान हो सकता है , पेट हटना करने के लिए कैसे . पेट हटना करने के लिए असफल ज्यादातर लोगों को जो अनुशासनहीन और आलसी आधा आधा , जो कर रहे हैं. इसलिए तुम्हें क्या करना है आप menerut hinga पतला पेट लक्ष्य हासिल किया जा सकता है कि जारी रखने के लिए एक कार्यक्रम बनाने है .

इतना ही नहीं एक सुंदर पेट है चाहता है जो पेट वसा है जो लोगों को . यह आत्मसम्मान में सुधार कर सकते हैं ताकि पहले से ही एक Sixpack पेट एक सपाट पेट है लेकिन अभी भी लोग हैं, जो भी कर रहे हैं . पेट के निचले हिस्से से हटना करने के लिए, आप जिम जाने के लिए बिना घर पर कोशिश कर सकते हैं कि कुछ अभ्यास कर रहे हैं . Duniafitnes.com से उद्धृत के रूप में नीचे पेट के निचले हिस्से को हटना अभ्यास देखने के लिए जाओ

आप कम पेट की मांसपेशियों को प्रशिक्षित करने के लिए क्या करना चाहिए पहली बात यह है कि यह पता करने के लिए प्रशिक्षण की बुनियादी स्तर है . यहां पेट के निचले हिस्से व्यायाम करने के लिए कुछ बुनियादी आंदोलन कर रहे हैं .

कमी रिवर्स

इस अभ्यास गिरावट बेंच पर किया जाना चाहिए . बेंच पर लेट गया पहला कदम है, तो अपनी पीठ धनुषाकार नहीं है सुनिश्चित करें. उसके बाद, आंदोलन धीरे - धीरे कम पेट की मांसपेशियों करार से अपने सीने की ओर अपने घुटनों उठा. अपने पैर निकालें और इसमें से कुछ set.Latiha किया जा सकता है जब तक दोहराएँ

लेग चलता है

पैर से चलता करने के लिए, आप अपनी पीठ पर झूठ कर सकते हैं , लेकिन हाथ अभी भी यकीन है कि आपकी पीठ सीधी कि बनाने के नितंबों के नीचे tucked . उसके बाद मंजिल से 90 डिग्री के घुटने झुकने के बिना छवि में तरह दोनों पैर उठा . फिर धीरे धीरे मंजिल के लिए एक पैर हटा दें लेकिन मंजिल से ऊपर केवल कुछ इंच तक , मंजिल को नहीं छुआ. यह 90 डिग्री पर पैर के ऊपर से वापस लाया गया था के बाद कई मिनट के लिए इस स्थिति को बनाए रखना . दूसरे पैर के लिए इसे फिर से करना . आप दोनों पैरों के लिए इस अभ्यास 8-10 बार कर सकते हैं .
निचले उदर व्यायाम न केवल विशेष पेट अकेले , बहुत जटिल हैं , लेकिन यह भी पैर शक्ति शामिल है. अधिक सपाट पेट बनाने के लिए सक्षम होने के अलावा भी वजन अधिकतम खो सकते हैं ताकि आप कार्डियो व्यायाम के साथ इन अभ्यासों गठबंधन कर सकते हैं . गुड लक !

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply